Ticker

6/recent/ticker-posts

Friendship Day Status in Hindi : Best Friendship Status 2020

बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा सलामत रहे दोस्ताना हमारा

दोस्तों आज हम आप लोगों के लिए लेकर आए हैं Friendship Day  के लिए दोस्ती के कुछ खट्टे मीठे हंसते हुए Status जिन्हें आप अपने व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम पर यूज कर सकते हो

Friendship दुनिया में सबसे प्यारी चीज होती है जिसमें कभी कोई उम्मीद नहीं होते झगड़े बहुत होते हैं लेकिन प्यार भी कोई कम नहीं होता हम अपनी जिंदगी में अपने दोस्तों से हर वह चीज शेयर करते हैं जो हम किसी से नहीं कर सकते

आपको मैं चीज बताओ अगर किसी भी रिश्ते की शुरुआत करनी है तो दोस्ती से कीजिए और देखें आगे वो रिश्ता कितना अटूट पवित्र बन जाता है

Friendship in All relations जब कोई माता-पिता अपने बच्चों के दोस्त बन जाते हैं तो बच्चे उसे हर एक बात हर एक चीज बताते हैं Share करते हैं जो कोई पति पत्नी आपस में दोस्त बन जाते हैं तो एक दूसरे से कोई उम्मीद नहीं रखते हां एक दूसरे का साथ जरूर देते हैं उसी तरह से अलग अलग रिश्ते में अलग अलग तरह से दोस्ती बहुत अहम भूमिका निभाती है


दोस्ती बहुत जरूरी है जिंदगी को खुशी से जीने के लिए

मैं Ehsas Rock आप लोगों के लिए आज दोस्ती से जुड़े बहुत ही सारे स्टेटस लेकर आया हूं

Friendship Day Status in Hindi


दोस्त आपके past  को जानता है
आपको आपके भविष्य के लिए उम्मीद देता है और आपका साथ हमेशा देता है Happy Friendship Day Status in Hindi

वैसे मेरा फोटो खींचने का कोई दिल नहीं होता
लेकिन क्या करूं मेरे दोस्त को मेरी फोटो देखे बिना तो नींद ही नहीं आती Happy Friendship Day


अजी छोड़िए जमाने की हमें तो भाई जमाने के साथ चलना नहीं आता और दोस्तों के बिना जीना नहीं आता Happy Friendship Day


दोस्ती करते नहीं दोस्ती हो जाती है दोस्ती हो जाए तो बहुत अच्छा हो जाता है Happy Friendship Day  Status in Hindi


आज के दिन को डिस्टर्ब ना करें तो अच्छा होगा क्योंकि आज का दिन मेरे यारों का है

जिस तरह रक्षाबंधन के लिए एक राखी पवित्र मानी जाती है उसी तरह Friendship Day  के लिए Friendship Day  बैंड बहुत ही अच्छा माना जाता है

गोलगप्पे तो खाएंगे लेकिन आधे पैसे तू देगी आधे पैसे मैं दूंगा तो कुछ इस तरह से हम अपने पैसे भी बचाते हैं

अरे आज तो तेरी भाई आप का रिजल्ट आया है बता क्या खाएगा आज सारी पार्टी मेरी तरफ से तो कुछ इस तरह से दोस्तों पर पैसे लुटाए भी जाते हैं Happy Friendship Day Status in Hindi


जिंदगी में जरूरी नहीं कि दोस्त एक ही तरह के हो दोस्तों कोई भी हो सकता है, 
आप की किताबें आपका आपका काम आपकी मां आपके रिश्तेदार,

छोटा पप्पी तो उन सभी को आज विश करिए जो भी आपके दोस्त हैं Happy Friendship Day

Friendship Day Status in Hindi , best friendship day status


दोस्त हमें जैसे हैं वैसे ही अपनाते हैं इसलिए तो वह खास हो जाते हैं

एहसास दोस्ती कहो या प्यार का बहुत ही जरूरी है किसी भी रिश्ते की बुनियाद के लिए और रिश्ते के अंदर भरोसा विश्वास निस्वार्थ अपनापन यह सभी होना बहुत ज्यादा जरूरी होता है तभी रिश्ता रिश्ता होता है तो दोस्तों आप अच्छे से पढ़िए दोस्ती के लिए खट्टे मीठे स्टेटस जो आप अपने दोस्तों को टैग कीजिए शेयर कीजिए और उनसे कहिए कि वह आगे शेयर करें मैं चाहता हूं कि
मैं जिस तरह से लिख पा रहा हूं उसे पूरी दुनिया पढ़ पाए यह सभी मेरे द्वारा लिखा हुआ है कहीं से कॉपी नहीं किया मैं एक content writer, actor, graphic designer, video editor, digital marketor and your friend हूं बस मैं चाहता हूं कि मेरी writings पूरी दुनिया में फैले क्या आप मेरा साथ देंगे ??
क्या आप मेरे दोस्त बनेंगे ???

Happy Friendship Day Status in Hindi

एक अनुमान कहता है की 1 वफादार दोस्त हजार रिश्तेदारों से बेहतर है

लोग प्यार पर मरते हैं हम दोस्ती पर मरते हैं बताइए जरा क्या गलत कहते हैं Happy Friendship Day  Status in Hindi

******************

ज्यादा कुछ नहीं बस एक दोस्तों जो कभी जेब का तो वजन देखे ही ना Happy Friendship Day  Status in Hindi

आज बरसों बाद अपने कॉलेज की कैंटीन में गई जाकर एक चाय मांगी
उसने पूछा चाय के साथ क्या लोगे
मैंने कहा पुराने दोस्त

जिंदगी का हर पल तो बदलता ही रहता है दोस्त एक ही चीज है जो ताउम्र नहीं बदलती

सालों को ऐसा ऐसा सीक्रेट पता है जो किसी को नहीं पता और तो ब्लैकमेल भी करते हैं
कुछ भी हो एक दूसरे पर जान हाजिर करते हैं




friendship quotes in hindi
friendship message in hindi language
friendship day quotes in hindi for best friend
friendship day shayari in hindi language
friendship day 2019
friendship day thoughts in english
friendship status hindi

friendship day status in punjabi
friendship day attitude status in hindi

friendship day 2019 status in hindi
funny friendship status in hindi

Post a Comment

0 Comments